AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateNationalTaza Khabar

Baba Siddiqui हत्याकांड में नया ट्विस्ट? बड़ा Update आया

लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। मुंबई क्राइम ब्रांच उससे पूछताछ करने में असमर्थ है। ऐसे में बाबा सिद्दिकी मर्डर केस की जांच करने वाले अधिकारी इस केस में लॉरेंस के शामिल होने को लेकर निश्चित नहीं हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पुलिस को शक है कि आरोपी शुभम लोणकर, शिवकुमार गौतम और जीशान अख्तर ने खुद ही बाबा सिद्दिकी की सुपारी ली थी। असल में पुलिस को शक है कि स्लम रिहैबिलिटेशन का मुद्दा सिद्दिकी के मर्डर की एक वजह हो सकती है।

पुलिस अभी भी केस में विभिन्न संभावनाओं पर विचार कर रही है। असल में लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े दो-तीन खास लोगों ने अभी तक कुछ बोला नहीं है। चाहे लॉरेंस का भाई अनमोल हो, उसका साथी रोहित गोडारा हो या फिर कनाडा में जा बसा गोल्डी बराड़। सभी ने सिद्दिकी मर्डर केस में चुप्पी साध रखी है। अभी तक ऐसा होता रहा है यह लोग किसी केस में हाथ होने या नहीं होने को लेकर अपना दावा करते रहे हैं। लेकिन अभी तक की खामोशी कई तरह के सवाल उठा रही है। इसी साल अप्रैल में जब सलमान के घर के बाहर फायरिंग हुई थी तो अनमोल बिश्नोई ने इसकी जिम्मेदारी ली थी। उसने यहां तक कहा था कि जब अगली बार फायरिंग होगी तो गोलियों का निशाना दीवारें और घर नहीं होंगी। यह सलमान खान के लिए सीधी धमकी थी।
 
Baba Siddiqui हत्याकांड में नया ट्विस्ट? बड़ा Update आया
इसके अलावा एक और बात है जिससे पुलिस की थ्योरी को बल मिल रहा है। वह है, लोणकर का बैकग्राउंड। वह मराठी स्कूल से 12वीं पास है। हिंदी और पंजाबी भाषा पर उसकी पकड़ बिल्कुल सीमित है। इससे उसकी सोशल मीडिया पोस्ट्स पर भी सवाल उठ रहे हैं। पुलिस को शक है कि सोशल मीडिया पोस्ट में जो मैटर है, वह किसी और ने लिखकर लोणकर को फॉरवर्ड किया है। इसके बाद लोणकर ने इसे फेसबुक पर पोस्ट किया और बाद में डिलीट कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *